कंझावला कांड में आया नया मोड़, मृतका अंजलि के घर हुई चोरी


कंझावला कांड में आया नया मोड़

कंझावला कांड में आया नया मोड़



By Ekagra Gupta Posted on: 09/01/2023

दिल्ली के कंझावला कांड में कार की चपेट में आकर जान गंवाने वाली अंजलि की मौत के मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है। अब अंजलि के घर में चोरी का मामला सामने आया है। वहीं अंजलि के परिजनों ने मामले की चश्मदीद और पुलिस पर साजिश करने का आरोप लगाया है। मीडिया सूत्रों की मानें तो दिल्ली के कंझावला मामले में कथित तौर पर करन विहार स्थित अंजलि के घर चोरी की वारदात हुई है। कहा जा रहा है कि रात में अंजलि के घर पर कोई नहीं था। एक पड़ोसी ने देखा कि घर के बाहर लगा बल्ब बंद है और घर का दरवाजा खुला है। इस पर पड़ोसी ने अंजलि के परिजनों को चोरी की वारदात की जानकारी दी।

परिजन बोले : निधि की साजिश

परिजनों ने कहा कि पड़ोसियों ने चोरी के बारे में बताया था, घर से सामान गायब है। यह निधि की साजिश है। परिजनों का आरोप है कि वह पकड़े जाने के डर से अपना सामान हमारे घर में रखवाना चाह रही है। परिजनों ने कहा कि पुलिस 8 दिन से हर जगह थी लेकिन कल ही क्यों नहीं थी?

मृतका अंजलि के घर चोरी हुई

अंजलि के परिजन अनु ने कहा, "पड़ोसियों ने चोरी के बारे में बताया था, यह निधि की साजिश है। वह पकड़े जाने के डर से अपना सामान हमारे घर में रखवाना चाह रही है। पुलिस 8 दिन से हर जगह थी लेकिन कल ही क्यों नहीं थी?"

यह भी पढ़ें