अंजलि सड़क हादसा हत्या है या एक रहस्य, रोज हो रहे है नए खुलासे


हत्या है या एक रहस्य

हत्या है या एक रहस्य



By शुभम पाठक Posted on: 06/01/2023

दिल्ली के कंझावला सड़क हादसे की गुत्थी लगातार नए नए मोड़ लेती हुई दिख रही है। अब हादसे के पहले के दो वीडियो और हादसे के बाद की एक तस्वीर सामने आ रही है। पहले वीडियो में एक लड़का स्कूटी चलाता दिख रहा है, पीछे निधि और अंजलि बैठी हैं, यह लड़का इन्हें गली के बाहर छोड़ देता है, अंजलि के हाथ में मोबाइल है और वो कुछ देर लड़के से बात भी करती है। वहीं बात अगर दूसरे वीडियो कि करें तो उसमें गली से अंजलि और निधि निकलकर आती दिख रही हैं, लेकिन लड़का साथ में नहीं दिख रहा है, अंजलि और निधि एक साथ जाती दिख रही हैं, निधि पीछे बैठी है, जबकि अंजलि स्कूटी चला रही है।

पांच नहीं चार आरोपी थे मौजूद

पुलिस के हवाले से ये कहा गया है कि अंजलि को घसीटने के दौरान कार में 5 नहीं 4 आरोपी मौजूद थे। दीपक नाम का आरोपी घर में था लेकिन उसने शुरुआती जांच में पुलिस को बताया कि कार वह चला रहा था। पुलिस के अनुसार  कार चलाने वाले आरोपी का नाम अमित है और उसके पास ड्राइविंग लाइसेंस भी नहीं है। गाड़ी से अंजलि का एक्सीडेंट होता है, इसके बाद वह अपने दोस्त दीपक के पास पहुंचकर सारी घटना बताता है। लाइसेंस न होने की बात सुनकर दीपक गाड़ी चलाने की जिम्मेदारी अपने ऊपर ले लेता है। इस बीच दिल्ली पुलिस हादसे की चश्मदीद गवाह निधि से आज पूछताछ कर रही है।

एक आरोपी अब तक फरार

1 जनवरी को पुलिस ने मनोज मित्तल, अमित खन्ना, कृष्ण, मिथुन और दीपक खन्ना को गिरफ्तार किया था। कोर्ट ने इन्हें पुलिस कस्टडी में भेज दिया था। पुलिस ने चार दिन की जांच के बाद 5 जनवरी को बताया कि इस केस में दो लोग और शामिल हैं, इनका नाम अंकुश खन्ना और आशुतोष है। आशुतोष को गिरफ्तार कर लिया गया है वहीं सातवां आरोपी अंकुश खन्ना अभी तक फरार है।