आतिशी ने ईडी को दी चुनौती कहा- अभी तक जो भी जांच की है, बयान लिए हैं, उसकी रिकॉर्डिंग सामने लाई जाए।




By Tushar Gupta Posted on: 06/02/2024

दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके आबकारी मामले में ईडी के एक्शन पर कई सवाल उठाए हैं।आतिशी ने कहा कि, ईडी के पास कोई पुख्ता सबूत नहीं है। आम आदमी पार्टी को चुप कराने के लिए ईडी हमारे नेताओं के घर पर छापे मार रही है, लेकिन हम चुप बैठने वाले नहीं हैं। उन्होंने दावा किया कि ईडी को जांच में एक रुपया भी नहीं मिला है।

2 साल की जांच में कुछ नहीं मिला     

आतिशी ने आगे आरोप लगाते  हुए कहा कि, ईडी को कथित आबकारी घोटाले में दो साल की की जांच में अभी तक कुछ भी साक्ष्य नहीं मिले हैं। यह पूरा का पूरा केस झूठ की नीव पर है, पूरा का पूरा फर्जीवाड़ा है। यह केस केवल गवाही पर बनाया गया है। गवाही दबाव बनाकर दिलवाई गई है, लोगों को धमकाकर डराकर गलत बयान दिलवाए गए। कुछ लोग सामने आए हैं जिन्होंने कहा कि उन्हें डराया गया है और धमकाया गया है।

आतिशी ने दी ईडी को चुनौती

आम आदमी पार्टी की कैबिनेट मंत्री ने ईडी को चुनौती देते हुए कहा कि, ईडी ने अभी तक जो भी जांच की है, बयान लिए हैं, उसकी रिकॉर्डिंग सामने लाई जाए। दूध का दूध पानी का पानी सामने आ जाएगा।आतिशी ने आगे कहा कि, आज मैं ईडी के घोटाले पर पर्दा उठाने वाली थी, उससे ईडी डरी हुई थी और पता कर रही थी कि वह क्या पर्दा उठाने वाली हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि इससे घबराई ईडी ने आज आम आदमी पार्टी के कई लोगों के यहा आज छापेमारी की है। मुख्यमंत्री के पीए के यहां छापेमारी की जा रही है।पार्टी के कोषाध्यक्ष के पीए के यहां तक छापेमारी की जा रही है।