कार चालक ने की सारी हदें पार, स्वाति मालीवाल को 15 मीटर तक घसीटा


कार चालक ने की सारी हदें पार

कार चालक ने की सारी हदें पार



By शुभम पाठक Posted on: 19/01/2023

आज फिर दिल्ली से एक अजिबो गरिब घटना सामने आई है। जहां एक कार चालक ने दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को दिल्ली में एम्स के सामने लगभग 10-15 मीटर दूरी तक घसीटा। मिली जानकारी के अनुसार शराब के नशे में धुत कार चालक ने स्वाति मालीवाल को अचानक कार की खिड़की से खींच लिया और कुछ दुरी तक घसीटता रहा।

गलत इशारे कर रहा था चालक

दक्षिणी दिल्ली के डीसीपी चंदन सिंह ने घटना की पूरी जानकारी देते हुए बताया कि स्वाति मालीवाल के मामले की शिकायत आज हौज़ खास थाने में दर्ज की गई थी। आरोप ये है कि कार ड्राइवर ने स्वाति को गलत इशारे किए और जबरन 10 से 15 मीटर तक घसीटाता रहा। पुलिस ने मामला दर्ज कर छान-बिन की जिसके बाद आरोपी पुलिस को गिरफ्तार कर लिया है। डीसीपी ने बताया कि आरोपी की पहचान हरीश चंद्र जिसकी उम्र 47 वर्ष बताई जा रही है।

क्या है पूरी घटना

दिल्ली डीसीपी के अनुसार ये हादसा आज तड़के करीब तीन बजे की है जब स्वाति मालीवाल दिल्ली में एम्स के गेट नंबर-2 के सामने अपनी टीम के साथ फुटपाथ पर  खड़ी थी। तब मालीवाल के पास एक कार आकर रुकी, जिसके बाद कार ड्राइवर स्वाति को बुरी नीयत देखने लगा और कार में बैठने को कहा, लेकिन जब उन्होंने मना किया तो वह चला गया और फिर सर्विस लेन से यू टर्न लेकर वापस आ गया। उसने एक बार फिर स्वाति को कार में बैठने को कहा और जब स्वाति मालीवाल ने कार में बैठने से एक बार फिर मना कर उसे फटकारने के लिए ड्राइवर साइड की खिड़की के पास चली गईं, तब कार चालक ने तेजी से खिड़की का शीशा चढ़ाया, जिससे उसका हाथ फंस गया जिसके बाद स्वाति 10-15 मीटर तक घसीटती चली गई।

ये भी जानिए