होटेल में मिली युवक और युवती कि लाश, गले पर थे कट के निशान और मुँह से निकल रहे थे झाग  


होटेल में मिली युवक और युवती कि लाश,

होटेल में मिली युवक और युवती कि लाश,



By शुभम पाठक Posted on: 11/01/2023

दिल्ली के बवाना से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। बवाना के एक होटल में 21 साल के लड़के और 21 साल की लड़की की लाश मिली है। बता दें कि लड़की के गले पर कट का निशान है जबकि लड़के के मुंह से झाग निकलते हुए देखे गए हैं। इस मामले की जानकारी होटल मालिक ने पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू की।

बाथरुम में फैली थीं उल्टींया

होटल मालिक के अनुसार दोनों की उम्र 21 साल है और दोनों ने सुबह 10 बजे होटल में चैक इन किया था। फिर गुंजने कि आवाज आई जिसके बाद देखा कि लड़की के गले पर चोट के निशान थे जबकि लड़के के मुंह से झाग बाहर की तरफ निकले हुए थे जो कि सूख गए थे। इसके अलावा कमरे और बाथरूम में उल्टींया फैली हुई थी।

पुलिस को कमरे में मिले ये सबुत

पुलिस को कमरे से सुल्फा पाउडर और खून से सना एक चाकू भी बरामद हुआ है। इसके बाद पुलिस ने मौके पर एफएसएल की टीम को भी बुलाया. दिल्ली पुलिस के मुताबिक,  शुरुआती जांच में पता चला कि लड़के ने लड़की की हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली है। सीसीटीवी में इन दोनों के अलावा कमरे के अंदर कोई भी आता या जाता हुआ नजर नहीं आया है।

हत्या करने के बाद खुद को भी मारा

दिल्ली पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर कमरे को सील कर दिया है और दोनों लाशों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. अब ये खबर एक सनसनी खेज की तरह फैल रही है कि आखिर क्या है इसकी पूरी सच्चाई। वहीं बात अगर पुलिस कि करें तो शुरुआती जांच के आधार पर दिल्ली पुलिस का कहना है कि यह हत्या के बाद आत्महत्या का मामला नजर आ रहा है। उत्तरी बाहरी दिल्ली के डीसीपी देवेश महला के अनुसार  मंगलवार की रात एक होटल मालिक ने पुलिस से संपर्क किया और बताया कि उनके होटल के एक कमरे में दो लाशें पड़ी हुई हैं।