Salman Khan और उनके दोनों भाई जल्द एक साथ फिल्म में आ सकते हैं


Salman Khan and his two brothers may come together in the film soon

Salman Khan and his two brothers may come together in the film soon



By Anita Sharma Posted on: 08/11/2022

सलमान खान बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जो हमेशा ही सुर्खियां बटोरते नजर आते हैं. इन दिनों सलमान टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 16 को होस्ट कर रहे हैं. इस बीच उनके भाई और एक्टर अरबाज खान ने उनसे जुड़ी बड़ी अपडेट साझा की है. ऐसे तो सलमान खान को उनके दोनों भाईयों के साथ बहुत कम देखा गया है. तीनों एक साथ कॉफी विद करण में नजर आए थे.  सलमान खान ने अपने मंझले भाई अरबाज खान के साथ 'प्यार किया तो डरना क्या' 'गर्व' और 'दबंग' जैसी बड़ी हिट फिल्में दी हैं. जबकि छोटे भाई सोहेल खान के साथ भी उन्होंने 'मैंने प्यार क्यूं किया' और 'वीर' जैसी फिल्में की हैं. लेकिन तीनों भाई कभी भी बड़े पर्दे पर एकसाथ नहीं नजर आए हैं. सलमान फैन्स का ये बहुत पुराना सपना है कि 'दबंग' स्टार कभी अपने दोनों भाइयों, अरबाज और सोहेल खान के साथ फिल्म करें.  
हाल ही अपने एक इंटरव्यू में अरबाज खान ने कहा कि सलमान इन दिनों बॉलीवुड के दो बड़े प्रोजेक्ट किसी का भाई किसी की जान और टाइगर 3 को लेकर काफी बिजी हैं. वहीं, दूसरी ओर अरबाज भी अपनी अपकमिंग सीरीज तांडव को लेकर चर्चा में हैं. बात करें सोहेल खान की तो एक्टर सलमान की फिल्म राधे में बतौर प्रोड्यूसर नजर आए थे.
इसके आगे अरबाज ने कहा कि हम भाईयों के बीच ज्यादा बातें काम को लेकर ही होती हैं. यही कारण है कि जब भी हम मिलते हैं बस यही बातें करते हैं कि शूट कब होगा कैसा हो? हम अक्सर इस बारे में एक दूसरे से उस फिल्म के बारे में बातें करते हैं जो हम कर रहे हैं क्योंकि ये सब हम अपने अपने स्तर से कर रहे हैं. तभी हमें कुछ जानकारी मिलती है वरना वैसे तो हमें एक दूसरे का कोई अपडेट नहीं रहता. लोगों को लगता है हम मिलते हैं बातें होती हैं , लेकिन ऐसा नहीं है हम सबकी अपनी अपनी जिंदगी है.
बता दें कि अरबाज खान ने कंफर्म किया है कि ‘दबंग-4’ पाइपलाइन में है और जल्द ही वो इस सुपरहिट फ्रेंचाइजी का अगला पार्ट लेकर आएंगे. अरबाज खान ने ये भी बताया कि ‘दबंग-4’ को लाने में उतना वक्त नहीं लगेगा जितना गैप ‘Dabangg 2’ और 3 के बीच रहा है. अभी के कमिटमेंट्स से फ्री होकर वो दोनों ‘दबंग-4’ में लग जाएंगे क्योंकि ये उनके दिल के काफी करीब है.
इस समय अरबाज अपना नया शो 'तनाव' प्रमोट कर रहे हैं जो 11 नवंबर से सोनी लिव पर आने वाला है. ये एक एक्शन थ्रिलर शो है जिसकी कहानी कश्मीर, आतंकवाद और खाड़ी की बाकी समस्याओं पर आधारित है. सोहेल खान फ़िलहाल बतौर प्रोड्यूसर अपना काम संभाल रहे हैं. अरबाज के स्टेटमेंट के बाद अब यकीनन फैन्स को उस मोमेंट का इंतजार रहेगा जब तीनों भाई स्क्रीन पर एकसाथ नजर आएंगे.