एक्ट्रेस श्रिया सरन की इस हरकत पर यूजर ने किया जमकर ट्रोल, वीडियो हुई वायरल


Actress Shriya Saran trolled, video went viral

Actress Shriya Saran trolled, video went viral



By vanshika Posted on: 22/11/2022

 

हाल ही में रिलीज हुई दृश्यम 2 जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दी जा रही है। जिसने अब तक 60 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन कंप्लीट कर लिया है। उसी फिल्म दृश्यम की एक्ट्रेस श्रिया सरन हाल ही में अपने बोल्ड अवतार के चलते सुर्खियों में बनी हुई है। बता दें कि सोमवार को  श्रिया मुंबई एयरपोर्ट पर सपोर्ट की गई थी और उनके साथ उनके पति एंड्री कोशेव भी मौजूद थे। पहले तो श्रिया ने पैपराजी को कुछ पोज दिए और उनसे थोड़ी बहुत बातचीत करते हुए वहां से निकलते समय उन्होंने अपने पति को किस किया। जिसकी वीडियो खूब वायरल हो रही है और साथ ही लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं कि वह भारतीय सभ्यता को भूल गई हैं।

श्रिया को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा “क्या वाहियात हरकत है घर में किस करना कम पड़ गया था जो कैमरा देखकर शो ऑफ कर रही है” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा “यह तो इन्होंने अपना हुकअप स्पॉट बना लिया है” साथ ही एक और यूजर लिखते है “दुनिया को पता है की आप दोनो हस्बैंड वाइफ हो यह हरकत करना जरूरी नहीं है”

आपको बता दें दृश्यम 2 श्रिया कि इस साल की तीसरी फिल्म है। इससे पहले रिलीज हुई उनकी पहली फिल्म आर आर आर थी। जिसने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 1135 करोड़ की कमाई की उनकी दूसरी फिल्म तड़का जो 4 नवंबर को ott प्लेटफार्म पर रिलीज हुई थी वह भी काफी अच्छा काम कर रही है।