PM MODI ने कहा, मैं चुनाव उद्देश्य से नहीं,एक सेवक के रूप में आया हूं




By Tushar Gupta Posted on: 11/02/2024

प्रधानमंत्री नरेद्रं मोदी ने हाल ही में बताया था कि,इस बार भारतीय जनता पार्टी का लोकसभा के चुनावों में 370 सीटें जीतने का लक्ष्य है।अब पीएम मोदी ने  मध्य प्रदेश के झाबुआ से चुनावी बिगुल फूंक दिया है।आपको बता दे कि,पीएम मोदी मध्य प्रदेश के दौरे पर है जहां उन्होंने जन जातियों को संबोधित करते हुए कहा कि, “24 में 400 पार.”।

विपक्ष भी कह रहा है, 2024 में 400 पार
पीएम मोदी ने कहा,जो बताया जा रहा है, उसके विपरीत मेरा Madhya Pradesh का दौरा चुनाव के उद्देश्य से नहीं है,“मैं यहां एक सेवक के रूप में आया हूं, Madhya Pradesh के विधानसभा चुनाव के नतीजों ने पहले ही यहां के लोगों का मूड बता दिया है, यहां तक कि विपक्षी नेता भी संसद में कह रहे हैं कि 24 में 400 पार, अब विपक्ष के बाद लोग भी दोहरा रहे हैं कि 24 में 400 पार.”।

अकेली बीजेपी ही 370 पार करेगी
पीएम ने आगे कहा कि,“जब विपक्ष ने बोला कि 2024 में 400 पार तो मैंने कहा कि मैंने भी सुना है कि (NDA)400 के पार होगा,लेकिन मैंने ये भी सुना है कि अकेले (BJP)370 पार होगी और मैं आपको बताऊंगा कि ये कैसे संभव है.”।

मध्य प्रदेश ने दो अलग-अलग दौर देखे हैं
पीएम ने आगे कहा “2023 के विधानसभा चुनावों में (Congress)की हारी थी,अब 2024 के लोकसभा चुनावों में (Congress)का सफाया होना तय है,बीते वर्षों में Madhya Pradesh ने दो अलग-अलग दौर देखे हैं,एक डबल इंजन सरकार का दौर और दूसरा (Congress)के जमाने का काला दौर! कम उम्र के युवाओं को शायद याद भी नहीं होगा, आज विकास के रास्ते पर तेजी से दौड़ रहा Madhya Pradeshबीजेपी सरकार से पहले देश के सबसे बीमारू राज्यों में गिना जाता था।