Spicejet Flight: दिल्ली से हैदराबाद जा रहे स्पाइसजेट के विमान में एक बुजुर्ग आदमी ने एयर होस्टेस के साथ की बदसलूकी, जानिए पूरा मामला


Passenger misbehaves with air hostess in SpiceJet flight

Passenger misbehaves with air hostess in SpiceJet flight



By Vinit Mandrai Posted on: 24/01/2023

दिल्ली से हैदराबाद की और जा रहे स्पाइसजेट के विमान में एयर होस्टेस के साथ बदतमीज़ी और गंदा व्यवहार करने वाले एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि स्पाइसजेट के सुरक्षा अधिकारी की शिकायत के बाद दिल्ली-हैदराबाद स्पाइसजेट फ्लाइट के आरोपी यात्री अबसार आलम को अरेस्ट कर लिया है, जिसने फ्लाइट में सवार एक महिला चालक दल के सदस्य के साथ गलत व्यवहार किया है।

आरोपी के खिलाफ दर्ज हुआ केस

दिल्ली पुलिस ने जानकारी साँझा करते हुए कहा कि आरोपी के खिलाफ केस भी दर्ज कर दिया गया है। बता दें कि एयर होस्टेस के साथ यात्री और उसके मित्र  ने निंदा करने योग्य व्यवहार किया था, जिसके बाद उन दोनों को विमान से बाहर कर दिया गया।

किस विमान में हुई थी बदसलूकी

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार को स्पाइसजेट की एसजी-8133 दिल्ली-हैदराबाद उड़ान में एक यात्री ने केबिन क्रू को तंग कर दिया था। स्पाइसजेट के अनुसार, 23 जनवरी 2023 को स्पाइसजेट के वेट-लीज्ड कोरेंडन विमान को दिल्ली से हैदराबाद के लिए निर्धारित कर दिया गया था। दिल्ली में बोर्डिंग के दौरान, एक यात्री ने एयर होस्टेस के साथ गंदा व्यवहार किया, जिसके बाद उन्हें विमान से बाहर कर दिया गया।

विमान में बदसलूकी के मामले बढ़ रहे दिन प्रतिदिन 

बता दें कि कुछ दिनों से विमानों  में बदसलूकी के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं. कभी विमान पेशाब मामला, तो कभी विमान में आपस में झड़प. तो अब  स्पाइस जेट विमान में एक महिला एयर होस्टेस के साथ बुजुर्ग आदमी ने गलत व्यवहार किया। जैसा कि इस मामले का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमे बुजुर्ग शख्स एक एयरहोस्टेस से ऊंची आवाज में बात कर रहा है। एयरहोस्टेस उसे कुछ समझाती हुई नज़र आ रही है, जिस पर यह शख्स भनभनाकर कहता है कि हिंदी में बात करो। इतने में एक पैसेंजर आकर मामले को खत्म करने की कोशिश करता है, पर विवाद नहीं सुलझता नहीं है।

ये भी पढ़े: 

Surgical Strike: सर्जिकल स्ट्राइक और अनुच्छेद 370 को लेकर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर किया तीखा वार, मचा बवाल

IMD: मौसम विभाग ने जारी किया बारिश का अलर्ट, कल हो सकती हैं बूंदाबांदी