आसान कैच छोड़ने के बाद लोगों के निशाने पर आए अर्शदीप सिंह


एक कैच हुई ड्रॉप, लोगों ने अर्शदीप को बना दिया विलेन। फोटो: सोशल मीडिया

एक कैच हुई ड्रॉप, लोगों ने अर्शदीप को बना दिया विलेन। फोटो: सोशल मीडिया



By 0 Posted on: 05/09/2022

भारतीय क्रिकेट टीम को रविवार को एशिया कप-2022 के मैच में चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के हाथों हार का सामना करना पड़ा था, इस काफी अहम मुकाबले में भारत की हार के बाद सोशल मीडिया पर बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह काफी ज्यादा ट्रोल हो रहे हैं। लोग सोशल मीडिया पर अर्शदीप सिंह का मजाक उड़ाते और काफी घटिया भाषा का इस्तेमाल करते हुए देखे जा रहे हैं, इन सभी कारण सिर्फ यह है कि उन्होंने एक आसान सा कैच छोड़ दिया था।  बता दें कि अर्शदीप सिंह ने 18वें ओवर में आसिफ अली का आसान सा कैच छोड़ दिया था, जिसके बाद भारत को जैसे ही पाकिस्तान से मैच में हार मिली वैसे ही अर्शदीप सिंह लोगों के निशाने पर आ गए। लेकिन आपको बता दें अर्शदीप सिंह को सपोर्ट करने वालों की भी कमी नहीं हैं, एक तरफ सोशल मीडिया पर अर्शदीप ट्रॉल हो रहे हैं तब वही उन्हें काफी लोगो का सपोर्ट भी मिलता दिखाई दे रहा है। अर्शदीप को सपोर्ट करने वालो में भारत के पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा, हरभजन सिंह सहित काफी पूर्व खिलाड़ी और मौजूदा खिलाड़ी शामिल हैं।

अर्शदीप के समर्थन में किये गए ट्वीट

बता दें कि पूर्व बल्लेबाज़ आकाश चोपड़ा ने ट्विटर पर अर्शदीप सिंह का समर्थन किया है, उन्होनें अर्शदीप के समर्थन में अपनी ट्विटर प्रोफाइल की डीपी बदली है जिसमें उन्होंने अपनी फोटो हटाकर अर्शदीप सिंह की फोटो लगाई है। वहीँ आकाश ने अर्शदीप के लिए लिखा कि “जो बीत गई सो बात गई, आगे बढ़ने का नाम ही जिंदगी है।" वहीं भारत के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भी अर्शदीप सिंह के समर्थन में ट्वीट किया है, हरभजन ने लिखा है कि “अर्शदीप सिंह की आलोचना करना बंद करिए कोई भी जानबूझकर कैच नहीं छोड़ता। हमें अपने खिलाड़ियों पर गर्व है, उन लोगों को शर्म आनी चाहिए जो अपने ही देश के खिलाड़ियों के बारे में फालतू बातें बोलते हुए नीचे गिराने की कोशिश करते हैं। अर्श सोना है।" 

पाकिस्तान से भी मिला अर्शदीप को समर्थन

भारत के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को पाकिस्तान की तरफ से भी समर्थन मिल रहा है, पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद हफीज ने भी अर्शदीप सिंह के समर्थन में ट्वीट किया है और अर्शदीप सिंह का समर्थन किया है।

Edited By: Ekagra Gupta