पंजाब के स्टेडियम में खिलाडी के साथ दुष्कर्म की कोशिश


सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर



By 0 Posted on: 18/08/2022

देश में इन दिनों दुष्कर्म की घटनाओं में लगातार इजाफ़ा होता जा रहा है, अभी हाल ही में एक घटना पंजाब से सामने आई है। बता दें पंजाब के मोगा में एक स्टेडियम में खेलने गई एक खिलाड़ी से दुष्कर्म की कोशिश और मारपीट की गई है। जानकारी के अनुसार तीन युवकों ने खिलाड़ी का मोबाइल छीनने की भी कोशिश की, खिलाड़ी के विरोध करने पर युवकों ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। आरोपियों ने खिलाड़ी के साथ दुष्कर्म करने की भी कोशिश की  लेकिन बहादुर खिलाड़ी ने तीनों युवकों का बहादुरी से मुकाबला किया। जिसके बाद आरोपियों ने खिलाड़ी को छत से धक्का देकर नीचे गिरा दिया, जिस कारण वह बुरी तरह से घायल हो गई। घायल अवस्था में खिलाड़ी को लुधियाना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां खिलाड़ी की हालत गंभीर बनी हुई है। डॉक्टरों की मानें तब डॉक्टरों का कहना है कि खिलाड़ी अभी बोलने की हालत में नहीं है। बताया यह भी जा रहा है कि खिलाड़ी के दोनों पांव और जबड़ा टूट चुके हैं।

12वीं कक्षा की छात्रा है खिलाड़ी

घायल खिलाड़ी के पिता ने बताया कि उनकी बेटी 12वीं कक्षा की छात्रा है और वह ट्यूशन पढ़कर घर लौटी थी। इसके बाद वह स्टेडियम में खेलने चली गई, जहां उसकी पहचान का एक युवक था जिसने उसे बातों में लगाया और स्टेडियम की छत पर ले गया। जहाँ छत पर पहले से ही दो युवक मौजूद थे, तीनों आरोपियों ने उसका मोबाइल छीनने की कोशिश की, जब खिलाड़ी ने इसका विरोध किया तब आरोपियों ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी और इतने में ही एक युवक ने खिलाड़ी को स्टेडियम की छत से धक्का दे दिया और मौके से फरार हो गए। जब अन्य खिलाड़ियों की नजर घायल खिलाड़ी पर पड़ी तब उन्होंने खिलाड़ी के परिजनों और एंबुलेंस को फोन कर सूचना दी। 

क्या बोली पुलिस 

थाना सिटी मोगा प्रभारी दलजीत सिंह ने बताया कि जैसे ही घटना का पता चला, फ़ौरन पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को लुधियाना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। मोगा एसएसपी गुलनीत खुराना ने बताया कि पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धरा 307 और 376 सहित अन्य कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है, पुलिस अब आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें

Edited By: Ekagra Gupta