बच्ची के रोने से गुस्साए पिता ने गला घोटकर बच्ची को मारा, फिर झाड़ियों में फेंकी लाश, CCTV में वारदात कैद।


पिता ने गला घोटकर बच्ची को मारा

पिता ने गला घोटकर बच्ची को मारा



By शुभम पाठक Posted on: 10/01/2023

जरात के राजकोट से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है, जहां एक सौतेले पिता ने ढाई साल की बेटी के रोने की आवाज से नाराज होकर उसकी हत्या कर दी, इसके बाद खुद ही लाश को सीने से लगाकर झाड़ियों में फेंक आया, जिसके बाद CCTV फुटेज सामने आया है, जिसमें वह अपनी बेटी की लाश को सीने से लगाकर ले जाता हुआ दिख रहा है।

खुद ही मारा और खुद ही तलाशने लगा कलयुगी पिता

बता दें कि आरोपी ने पहले बेटी का सिर दीवार में दे मरा, फिर उसका गला घोंटकर हत्या कर दी, जिसके बाद कलयुगी पिता ने लाश को घनी झाड़ियों में फेंक दी, बेटी की लाश फेंकने के बाद वह घर भी लौट आया, फिर कुछ देर बाद उसने अपनी पत्नी को बेटी के लापता हो जाने की झूठी कहानी सुनाई और फिर पत्नी के साथ बेटी की तलाश करने में भी जुटा गया।

CCTV फुटेज में हुआ खुलासा

बच्ची की शिनाख्त के बाद पुलिस ने CCTV फुटेज खंगालना शुरू किया तो शनिवार की दोपहर का एक फुटेज मिला, जिसमें आरोपी पिता बेटी का शव ले जाते हुए नजर आ रहा था, लोकेशन मिलने पर राजकोट, वड़ोदरा, गांधीनगर और मेहसाणा की क्राइम ब्रांच की टीमें एक्टिव की गईं, और लगातार छानबीन के बाद आखिरकार सोमवार की शाम मेहसाणा के रेलवे स्टेशन से आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया। वह ट्रेन से उत्तर प्रदेश भागने की फिराक में था।

क्या है पूरी कहानी

आरोपी अमित गोर ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया कि ढाई साल की अनन्या उसकी सौतेली बेटी थी, शुक्रवार की दोपहर वह मां के पास जाने की लगातार जिद किए जा रही थी। अमित के मना करने पर वो नहीं मान रही थी और लगातार रो रही थी, उसे चुप कराने की काफी कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी। जिसके बाद गुस्साए कलयुगी पिता ने उसका सिर दीवार में दे मारा और फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। घटना के वक्त बच्ची की मां फैक्ट्री में काम करने के लिए गई हुई थी।