पूर्व NCB अधिकारी समीर वानखेड़े को मिली जान से मारने की धमकी


समीर वानखेड़े (फाइल फोटो)

समीर वानखेड़े (फाइल फोटो)



By 0 Posted on: 19/08/2022

पूर्व NCB अधिकारी समीर वानखेड़े को सोशल मीडिया के माध्यम से जान से मारने की धमकी मिली है, समीर वानखेड़े ने इस धमकी के सम्बन्ध में पुलिस को अवगत कराया है और जांच की मांग की है। जानकारी के अनुसार 14 अगस्त को ट्विटर पर एक अकाउंट बनाया गया और उसी अकाउंट के माध्यम से पूर्व NCB अधिकारी समीर वानखेड़े को धमकी दी गई। वानखेड़े की मानें तब, अमन नाम के शख्स ने उन्हें धमकी देते हुए लिखा है कि "तुमको पता नहीं है कि क्या किया है,इसका हिसाब देना होगा। आगे लिखा कि तुमको ख़त्म कर देंगे।"

जांच में जुटी पुलिस

पूर्व NCB अधिकारी समीर वानखेड़े की ओर से गोरेगांव पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस का कहना है की मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, अब पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है कि यह काम किसी सिरफिरे का है या फिर किसी ख़ास मकसद से धमकी दी गई है।

आर्यन खान ड्रग्स मामले में जांच अधिकारी थे वानखेड़े

आपको बता दें शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स मामले की जांच करने वाले समीर वानखेड़े का चेन्नई तबादला किया गया था। आईआरएस अधिकारी समीर वानखेड़े का DGTS चेन्नई में तबादला किया गया, समीर को मुंबई से DGTS चेन्नई के लिए स्थानांतरित किया गया है। यह आदेश क्रूज ड्रग्स मामले में NCB की चार्जशीट के बाद आया जिसमें शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को क्लीन चित दी गई।

यह भी पढ़ें

Edited By: Ekagra Gupta