Karnataka: कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने पीएम मोदी पर की तीखी टप्पणी, ऐसा क्या कहा कि बीजेपी हुई आग बबूला ?


Siddaramaiah made sharp remarks on PM Modi

Siddaramaiah made sharp remarks on PM Modi



By Vinit Mandrai Posted on: 23/01/2023

कर्नाटक में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं. इसी चुनावी साल में पक्ष और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी हो गया है. पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता सिद्धारमैया ने एक बार फिर से पीएम मोदी पर विवादित टप्पणी की है. सिद्धारमैया ने पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना हिटलर से कर दी है. उनके इस बयान पर बीजेपी पार्टी के ननेताओं ने खासी नाराजगी जाहिर की है. 

बीजेपी ने कांग्रेस पर किया वार 

आपको बता दें कि अब बीजेपी ने सिद्धारमैया के विवादित बयान पर कांग्रेस पार्टी से अपना रुख क्लियर करने के लिए कहा है. बीजेपी के दिग्गज नेता और केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी ने कहा कि "सिद्धारमैया तो खड़गे को भी पार्टी अध्यक्ष के रूप में स्वीकार करना नहीं चाहते हैं. उनका यह कहना है कि सिर्फ राहुल गांधी की विचारधाराओं को ही बढ़ावा दिया जाएगा. लेकिन मैं यह पूछना चाहता हूं कि उनकी पार्टी का स्टैंड असल में है क्या?" केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि  "सिर्फ नाम मात्र के लिए खरगे पार्टी प्रमुख बने हुए हैं. जबकि मोदी एक चुने हुए नेता हैं. उनका किसी गांधी परिवार से सम्बन्ध नहीं हैं."

सिद्धारमैया ने क्या तीखी टिप्पणी की ?

उडुपी में सिद्धारमैया ने पीएम मोदी की तुलना हिटलर से करते हुए कहा था कि आने वाले समय में लोग उन पर विश्वास ही नहीं करेंगे. उन्होंने आगे कहा कि "उनका वक्त अभी कुछ दिन और शेष बचा. अगर वो 100 बार भी कह दें तो भी बीजेपी सत्ता में वापस नहीं लौटेगी. साथ ही लोग भी यकीन ही नहीं करेंगे. हिटलर का क्या हुआ? कुछ दिनों तक वह मौज मस्ती में घूमता रहा. मुसोलिनी और फ्रेंको का हुआ क्या? वे भी कुछ दिन ऐसे ही मस्ती में घूमते रहेंगे."

ये भी पढ़े:

Neta Ji's Birth Anniversary: पीएम मोदी ने अंडमान और निकोबार के 21 द्वीपों का किया नामकरण परमवीर चक्र विजेताओं के नाम पर

Rajasthan: पेपर लीक मामले को लेकर बुजुर्ग महिला ने सीएम गहलोत को सुनाई खरी खोटी, वीडियो हुई वायरल