ममता बनर्जी ने किया बीजेपी पर सियासी हमला




By Tushar Gupta Posted on: 29/01/2024

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक सरकारी कार्यक्रम में सम्मलित होने के लिए कूछबिहार पहुंची हुई है। जहां अपने भाषण में उन्होंने कहा कि, वह किसी खास भगवान की पूजा करने के लिए बीजेपी के आदेश का पालन करने के लिए मजबूर नहीं है। बीजेपी पर आरोप लगाते हुए आगे उन्होंने कहा कि,बीजेपी लोगों को धमकी दे रही है कि अगर उसे वोट नहीं दिया जाएगा, तो वह लोगों के घरों के पर सीबीआई और ईडी की भेज देगी। उत्तर भारत में ममता बनर्जी का ये दौरा लोकसभा के चुनवों की तैयारियों के रूप में देखा जा रहा हैं।

उत्तर भारत के दौरे पर है ममता बनर्जी

ममता बनर्जी ने रविवार (28 जनवरी) से अपने पांच दिनों के उत्तर बंगाल के जिलों के दौरे पर हैं। गौरतलब है उनका ये दौरा ऐसे समय पर हो रहा है।जब उत्तर बंगाल से ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' निकला रही हैं।आपको बता दे कि, ममता ने न्याय यात्रा में शामिल होने का निमंत्रण नहीं मिलने पर दुख जताया था। ममता बनर्जी आज दोपहर अलीपुरद्वार जिले के हासीमारा में विमान से लैंड हुईं और कार से कूचबिहार जिले में पहुंची। 

कूचबिहार के बाद सिलिगुड़ी जाएगी ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल में 42 लोकसभा सीटें हैं। ममता की इनमे से 30 सीटों पर नज़र हैं।इसी कारण ममता बनर्जी अलग- अलग जगह जाकर सार्वजनिक कार्यक्रम कर रही हैं। कूचबिहार के बाद ममता दार्जिलिंग के सिलिगुड़ी में एक अन्य कार्यक्रम में जाने वाली हैं।उसके बाद मंगलवार को वह उत्तर दिनाजपुर के रायगंज और दक्षिण दिनाजपुर के बालुरघाट में दो बैठकें करेंगी। बुधवार को वह मालदा और मुर्शिदाबाद जिले के लिए निकलेग। जहा कई बैठकें और सार्वजनिक कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं। इसके बाद गुरुवार को वह नादिया जिले के कृष्णानगर का दौरा करेंगी और कई कार्यक्रमों में भाग लेंगी।