MCD चुनाव को लेकर नेताओं ने की जनता से अपील, साथ ही किए ये वादे


Leaders appeal to the public regarding MCD elections

Leaders appeal to the public regarding MCD elections



By vanshika Posted on: 23/11/2022

 

(Delhi Municipal Corporation Election) दिल्ली नगर निगम चुनाव में बीजेपी (BJP) ने लगातार चौथी बार सत्ता में आने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। दूसरी तरफ (AAP) आम आदमी पार्टी ने साफ-सफाई, कूड़े और  शिक्षा की बदलती तस्वीर के साथ (MCD) एमसीडी में भी आने के लिए दिल्ली की जनता से जोरदार अपील कर रही है।

 यह राह किसी भी पार्टी के लिए आसान नहीं होने वाली क्योंकि इस बार (MCD) एमसीडी में मुकाबला बीजेपी, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के कड़े प्रतिद्वंदी के बीच में हैं। इस चुनावी दंगल में 10 मेयर, हाउस के चार विपक्ष नेता सहित कई मुख्य सचिव जैसे बड़े नेताओं की सियासी परीक्षा होगी।

आम आदमी पार्टी के विकर गोयल से उत्तरी दिल्ली के केशव पुरम वार्ड से बीजेपी के बड़े नेता योगेश वर्मा का मुकाबला है। बता दें कि इससे पहले 2017 निकाय चुनाव में योगेश वर्मा केशवपुरम वार्ड से काउंसलर चुने गए थे। वहीं दूसरी तरफ विकर गोयल बाजीपुर वार्ड से निकाय चुनाव में जीत हासिल की थी।

सदनों की जिम्मेदारी संभाल चुके दोनों नेता जीत को लेकर आश्वस्त दिखाई दे रहे हैं। एक तरफ बीजेपी नेता अपने कार्यकाल में किए गए विकास कार्यों के आधार पर जीत हासिल करने का दावा कर रहे हैं तो दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी नेता गोयल कूड़े के मुद्दे और भ्रष्टाचार मुक्त शासन देने का वादा लोगों से कर रहे हैं।