CONGRESS-राहुल गांधी ने लगाया प्रधानमंत्री पर आरोप, कही ये बातें


राहुल गांधी ने लगाया प्रधानमंत्री पर आरोप,

राहुल गांधी ने लगाया प्रधानमंत्री पर आरोप,



By शुभम पाठक Posted on: 23/01/2023

कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार को एक बार फिर केंद्र में बैठी भाजपा सरकार को घेरते हुए एक बड़ा आरोप लगाया है कि नरेंद्र मोदी सरकार बताए कि  “इतनी बड़ी कोरोना महामारी आई जिससे पूरे देश के लोगो को परेशानीयों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके विपरित प्रधानमंत्री मोदी के ‘फेवरेट मित्र’ की सम्पत्ति में 8 गुना का इजाफा कैसे हुआ? एक वर्ष में, पीएम के ‘फेवरेट मित्र’ की सम्पत्ति 46% कैसे बढ़ी? राहुल गांधी ने मिडिया पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि  मीडिया जनता का ध्यान भटकाती रही उधर प्रधानमंत्री के मित्र’ जेब काटते रहे, गरीबों की कमाई, ‘मित्रों’ ने चुराई।

CONGRESS RAHUL GANDHI

पहले भी लगा चुके है भाजपा पर गंभीर आरोप

 कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी वैसे तो अक्सर भाजपा को घेरते रहते है। बता दें कि इससे पूर्व में राहुल गांधी ने GST को लेकर मोदी गवर्नमेंट पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया था कि, “सबसे गरीब, 50% जनसंख्या का जीएसटी में योगदान, 64% सबसे अमीर, 10% जनसंख्या का जीएसटी में योगदान, 3% ‘गब्बर सिंह टैक्स’- अमीरों को छूट, गरीबों को लूट.”

अब जानिए भारत जोड़ो यात्रा के बारे में

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में प्रारम्भ की गई भारत जोड़ो यात्रा अब अपने आखिरी पड़ाव में बीतें कुछ दिनों से जम्मू कश्मीर में है। वहीं यात्रा  सोमवार की सुबह सांबा के विजयपुर से जम्मू की तरफ जाएगी। बता दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में तमिलनाडु के कन्याकुमारी से 7 सितंबर 2022 को प्रारम्भ हुई भारत जोड़ो यात्रा 30 जनवरी 2023 को श्रीनगर में खत्म होगी।

ये भी पढ़े