श्रद्धा मर्डर केस में हुआ खुलासा, सामने आया ये सच


Revealed in Shraddha murder case

Revealed in Shraddha murder case



By Vanshika Posted on: 25/11/2022

पुलिस को श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब ने बताया कि श्रद्धा के शरीर के टुकड़े करने के लिए आफताब ने धारदार हथियारों का इस्तेमाल किया था। पुलिस ने पिछले कुछ दिनों में 5 बड़े चाकू बरामद किए हैं। 5 बड़े चाकू को फॉरेंसिक टीम को भेजा गया है जांच के लिए।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि कई चाकू फ्लैट में बरामद किए गए, जो कि काफी धारदार हैं।  चाकू की लंबाई लगभग 5-6 इंच है। बरामद किए गए चाकू को जांच के लिए भेज दिया गया है। अब फॉरेंसिक टीम ही बता पाएगी कि आफताब ने क्या इन चाकुओं का इस्तेमाल श्रद्धा के शरीर को काटने के लिए किया था। आज से आफताब पूनावाला का फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी में पॉलीग्राफ टेस्ट भी शुरू हुआ है। पॉलीग्राफ टेस्ट खत्म नहीं हुआ है। आफताब की तबीयत खराब है अगर तबीयत ठीक रही तो कल बुलाया जा सकता है।

23 नवंबर को हुआ खुलासा

बुधवार (23 नवंबर) को श्रद्धा हत्याकांड में खुलासा हुआ। खुलासे में सामने आया कि नवंबर 2020 में श्रद्धा ने महाराष्ट्र के तुलिंज पुलिस थाने में आफताब की शिकायत की थी। श्रद्धा ने आफताब पर आरोप लगाया था कि आफताब पूनावाला श्रद्धा के साथ गाली-गलौज और मारपीट करता है। साथ ही श्रद्धा ने ये भी कहा कि आफताब ने उसका गला घोंटकर मारने की कोशिश की। श्रद्धा को धमकी दी कि वह उसे मार डालेगा और श्रद्धा के टुकड़े-टुकड़े कर देगा और कहीं फेंक देगा।