वैशाली में हुआ दर्दनाक हादसा, पीएम मोदी सहित इन नेताओं ने जताया शोक


Tragic accident in Vaishali

Tragic accident in Vaishali



By Vanshika Posted on: 21/11/2022

रविवार की रात बिहार के वैशाली में एक बड़ा हादसा हो गया। देसरी थाना क्षेत्र में हुए हादसे के दौरान करीब 8 लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक, सुल्तानपुर गांव के समीप एक तेज रफ्तार ट्रक के अनियंत्रित होकर एक शोभायात्रा (धार्मिक कार्यक्रम) में घुस गया जिसकी वजह से करीब 8 लोगों की मौत हो गई। बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस हादसे पर शोक जताया है।

पीएम मोदी ने जताया शोक

पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा, “बिहार के वैशाली में हुआ हादसा दु:खद है। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना। घायल जल्द स्वस्थ हों। रुपये की अनुग्रह राशि। PMNRF से 2 लाख प्रत्येक मृतक के परिजनों को दिए जाएंगे। घायलों को 50,000 रुपये दिए जाएंगे।”

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने जयाया शोक

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा, “आज रात्रि हाजीपुर में एक सड़क दुर्घटना में कई लोगों की मृत्यु की हृदयविदारक खबर से मर्माहत हूँ। शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने कामना करता हूँ। ईश्वर दिवंगत आत्माओं की शांति व उनके परिजनों को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें।”

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जताया शोक

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट कर कहा, “वैशाली के देसरी थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक द्वारा बच्चों सहित कई लोगों को कुचलने की घटना से मर्माहत हूं। मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना है तथा उन्हें 5-5 लाख रू० अनुग्रह अनुदान दिया जाएगा। घायलों के समुचित इलाज का निर्देश दिया। उनके