जिम्बाब्वे ने भी पाकिस्तान को 1 रन से हराया


जिम्बाब्वे ने भी पाकिस्तान को 1 रन से हराया

जिम्बाब्वे ने भी पाकिस्तान को 1 रन से हराया



By Saif Ali Posted on: 28/10/2022

जिम्बाब्वे ने भी पाकिस्तान को 1 रन से हराया , टी20 विश्व कप 2022 में भारत से हारने के बाद पाकिस्तान अपना दूसरा मैच जिम्बाब्वे से भी हार गई।  जिम्बाब्वे टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए इस मैच में पाकिस्तान को 131 रन का लक्ष्य दिया, वहीं पाकिस्तानी टीम ने जवाबी पारी खेलते हुए आठ विकेट खोकर 129 रन ही बना पाई और 1 रन से मैच हार गई, इस हार के बाद ही पाकिस्तान की टीम पर सेमीफाइनल की रेस से बाहर होने का खतरा बन गया है।

मैच बहुत ही रोमांचक रहा जहा ज़िम्बाब्वे ने पाकिस्तान को 1 रन से हराया, पाकिस्तान को आखिरी गेंद पर जीत के लिए 3 रन की ज़रूरत थी , लेकिन वही शाहीन अफरीदी सिर्फ 1 रन ही बना पाए जिसके साथ पाकिस्तान की टीम यह मैच हार गई। जिम्बाब्वे की टीम से सबसे ज्यादा 31 रन सीन विलियम्स ने बनाए, अलावा सीन के क्रैग इरविन ने 19 रन और  ब्रैड इवांस ने भी 19 रन बनाए। गेंदबाजी में सिकंदर रजा ने 3 विकेट ब्रैड इवांस ने 2 विकेट लिए।

उसके बाद पाकिस्तान के टीम से शादाब खान ने 3 और मोहम्मद वसीम जूनियर ने चार विकेट लिए। बल्लेबाजी में सबसे ज्यादा 44 रन शान मसूद ने बनाए। वहीं, मोहम्मद नवाज़ ने 22 और शादाब खान ने 17 रन बटोरे।  इससे पहले इस टी20 विश्व कप 2022 में वेस्टइंडीज, इंग्लैंड और श्रीलंका की टीम के साथ उलटफेर हो चुका है और अब पाकिस्तान भी उलटफेर का शिकार हुआ है।