अखिलेश यादव ने बोला केंद्र सरकार पर हमला


वाराणसी एयरपोर्ट से बाहर आते सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव

वाराणसी एयरपोर्ट से बाहर आते सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव



By 0 Posted on: 28/07/2022

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव गुरुवार को वाराणसी एयरपोर्ट के बाहर मीडिया से रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर और चाचा शिवपाल यादव से जुड़े सवालों का जवाब दिया साथ ही राज्य और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। अखिलेश यादव ने सपा-सुभासपा के 'तलाक' का ठीकरा भारतीय जनता पार्टी के सिर फोड़ दिया। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा द्वारा विपक्ष को डरा कर गठबंधन तोड़ने का दवाब बनाया गया है, ओमप्रकाश राजभर को भाजपा से डर है। वहीं राजभर के बयानों पर अखिलेश ने कहा कि यह पहली बार है जब मेरे ऊपर पैसे लेकर टिकट बांटने का आरोप लगा है।

राजभर के अंदर किसी और की आत्मा कर चुकी है प्रवेश


'एसी' के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर के अंदर किसी और की आत्मा प्रवेश कर चुकी है। उन्हें झाड़-फूंक करवाने की आवश्यकता है। चाचा शिवपाल यादव को लेकर अखिलेश ने कहा कि 'उन्हें लगता है कि मैं चाचा का सम्मान नहीं कर पा रहा हूं इसलिए उन्हें स्वतंत्र कर दिया। वो अपनी अलग से पार्टी बनाकर किसानों, असहाय और गरीबों की सेवा करें।'

अग्निपथ योजना पर बोले अखिलेश


अग्निपथ योजना पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि मैं इसका पुरजोर विरोध कर रहा हूं और आगे भी करूंगा। नौजवानों से भी मैं अपील करूंगा कि वे सभी इसका विरोध करें। उन्होंने कहा कि बनारस, जौनपुर, गाजीपुर, आजमगढ़, पूर्वांचल के साथ प्रदेश के युवाओं का सपना होता है कि वह वर्दी पहन कर सीमा पर देश की रक्षा करें। आगे कहा की सरकार ने युवाओं से जुनून भी छीनने का प्रयास किया है।

जीएसटी को लेकर केंद्र पर बोला हमला 


अखिलेश यादव ने जीएसटी की बढ़ी दरों को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि बाबा भोलेनाथ को चढ़ाने वाले दूध पर भी इस सरकार ने टैक्स लगा दिया, इस सरकार में जनता महंगाई से परेशान है। वहीं ईडी के सवाल पर उन्होंने कहा कि समय-समय पर केंद्र सरकार ईडी का इस्तेमाल करती रहती है।

यह भी पढ़ें 

Edited By: Ekagra Gupta