बोरे में मिला 6 वर्षीय बच्ची का शव


उत्तर प्रदेश के फतेहपुर से सनसनीखेज़ ख़बर आई सामने

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर से सनसनीखेज़ ख़बर आई सामने



By 0 Posted on: 13/07/2022

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जनपद से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है जहाँ एक छह वर्षीय बच्ची की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। आपको बता दें बच्ची को अगवा कर दुष्कर्म किए जाने की आशंका जताई गई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक तुरंत मौके पर पहुंचे और मौके का जायजा लिया। पुलिस का कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है और इसका जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

क्या है पूरा घटनाक्रम ?

आपको बता दें पूरी घटना कल्यानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है जहाँ कक्षा एक की छात्रा का शव बोरे में बरामद हुआ है, छात्रा गांव के ही प्राथमिक विद्यालय की छात्रा थी। वह रोज की तरह मंगलवार को भी घर से स्कूल जाने के लिए निकली लेकिन दोपहर डेढ़ से दो बजे के बीच जब वह वापस नहीं लौटी, तब परिजनों को चिंता हुई। परिजनों ने छात्रा की तलाश करनी शुरू की, काफी तलाश करने के बाद भी परिजनों को बच्ची का कुछ पता नहीं लग सका। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस का सहारा लिया और गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। 

मामला होता जा रहा था गंभीर!

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने खोजबीन शुरू की तब खोजबीन के दौरान पुलिस ने एक बाग में बोरे में बच्ची का शव बरामद किया। शव देखकर ग्रामीणों में गुस्सा बढ़ गया और ग्रामीणों की पुलिस के साथ नोकझोंक हो गई। हालांकि पुलिस और ग्रामीणों के बीच हुई नोकझोंक के बाद पुलिस ने बच्ची के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

क्या बोली पुलिस?

पुलिस के अनुसार बच्ची के सिर पर किसी वस्तु से वार कर हत्या की गई है वहीँ ग्रामीणों का मानना है की बच्ची ने आरोपी को पहचान लिया होगा, तभी दुष्कर्म के बाद उसे मौत के घाट उतारा गया। पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया की बच्ची के सिर पर चोट का निशान है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही सभी तरह की स्थितियां स्पष्ट हो सकेंगी। आपको बता दें पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर फॉरेंसिक टीम से लेकर क्राइम ब्रांच की टीम भी कल्याणपुर पहुंची।

कई थानों की पुलिस फ़ोर्स तैनात 

घटना को लेकर ग्रामीणों के विरोध को देखते हुए पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह, एएसपी राजेश कुमार, सीओ परशुराम त्रिपाठी समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस ने हत्यारोपियों की धरपकड़ के लिए गांव में कॉम्बिंग शुरू की , जानकारी के अनुसार पुलिस ने 4 संदिग्धों को भी हिरासत में लिया है। 

यह भी पढ़ें

Edited By: Ekagra Gupta