BSP सुप्रीमों मायावती ने की समीक्षा बैठक, Lok Sabha elections की तैयारी में जुटे नेतागण


mayawati

mayawati



By MADHVI TANWAR Posted on: 25/05/2023

यूपी की पूर्व सीएम और बीएसपी सुप्रीमों मायावती ने आज पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ समीक्षा बैठक की। मायावती ने संगठन को मजबूत बनाने के लिए जरूरी दिशा निर्देश जारी किए हैं। क्योंकि अभी यूपी नगर निकाय चुनाव में भाजपा की जीत के बाद मायावती की पार्टी के नेताओं संग अभी हाल के कुछ दिन पहले भी बैठक की थी। जिसमें मायावती ने निकाय चुनाव के साथ-साथ कर्नाटक में कांग्रेस की भारी मतों से जीत व बसपा की हार को लेकर अपने उम्मीदवारों की जमकर क्लास लगाई थी। इस दौरान मायावती ने प्रदेश में होने वाले आगामी लोकसभा चुनावों में अपनी जीत दर्ज करने के लिए नेताओं के साथ मंथन भी किया था। 

मायावती ने दिए निर्देश

इस बार निकाय चुनाव में बसपा का पलड़ा बेहद ही कमजोर साबित रहा है। हार का सामना करने के बाद बसपा अब आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर अपनी पार्टी के नेताओं संग मिलकर लोकसभा चुनावों को जीतने के लिए अपनी मौहरे चुनावी बिसात पर बिछा चुकी हैं। इसके साथ ही मायावती ने आज बैठक के दौरान महाराष्ट्र के पदाधिकारियों संग समीक्षा भी की। 

तन-मन-धन से कार्यकर्ता जुटे है काम में  

आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर मायावती अपनी रणनीति बना रही है। पार्टी के नेताओं को तैयारी के लिए मायावती ने निर्देश पहले से ही दे दिए हैं। लेकिन एक बार फिर से उन तैयारियों को योजनाबद्ध तरीके से पूरा करने के लिए मायावती ने कहा है कि आम चुनाव के लिए विशेष तैयारी करना बेहद जरूरी है। तन-मन-धन से कार्यकर्ता,नेता अपना-अपना काम करने में जुट जाएं। महाराष्ट्र में राजनीतिक अस्थिरता का माहौल गर्माया हुआ है। महाराष्ट्र में विकास बुरी तरह से प्रभावित है। कांग्रेस के आने के बाद स्थिति और भी ज्याद खराब है। 

यह भी पढ़ें-