डीजे का विरोध करने पर दबंगों ने फूंकी कार, अवैध होटल में देर रात तक बजा रहे थे डीजे


दबंगों ने फूंकी का

दबंगों ने फूंकी का



By शुभम पाठक Posted on: 10/01/2023

लखनऊ के गोमतीनगर के विशाल खंड इलाके में रविवार देर रात एक अवैध होटल मिलानो एंड कैफे में डीजे बजाने का विरोध करने पर दबंगों ने पास में रहने वाले मेजर के घर जाकर उनकी कार में आग लगा दी, जिसके बाद मेजर ने पुलिस में शिकायत की। जिसके बाद गोमतीनगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर सोमवार को पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं एलडीए ने मंगलवार को होटल को सील कर दिया।

जानिए पूरी घटना

मेजर अभिजीत सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार को उनके बच्चे की तबीयत खराब हो गई थी, और पास के होटल मिलानो एंड कैफे में देर रात तक तेज आवाज में डीजे बजने से वह सो नहीं पा रहा था। साढ़े 11 बजे उन्होंने होटल जाकर डीजे बंद करने के लिए कहा तो कुछ देर में ऐसा करने की बात कही गई, इसके बाद भी 12 बजे तक डीजे बजता रहा तो अभिजीत ने  112 डायल कर पुलिस को सूचना दी, जब पुलिस पहुंची तो डीजे बंद हो गया, और उनके जाने के पांच मिनट बाद फिर से तेज आवाज में डीजे बजना शुरू हो गया। इस  सब से परेशान हो कर अभिजीत ने थाने में सूचना दी। इसके बाद पुलिस आई तो दो लोग उनके घर आए और झगड़ने लगे। हालांकि, पुलिस के वीडियो बनाने पर दोनों होटल लौट गए और डीजे बंद कर दिया। रात तकरीबन तीन बजे घर के बाहर से आवाज आने पर देखा तो उनकी कार जल रही थी। पुलिस व दमकल की एक गाड़ी ने आग पर  बमुश्किल काबू पाया।

क्या बोली पुलिस

गोमतीनगर के प्रभारी निरीक्षक दिनेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि मेजर अभिजीत सिंह की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, आरोपियों को पकड़ने के लिए बनाई गई पांच टीमों ने सोमवार दोपहर प्रतापगढ़ के मेदनीगंज निवासी शिवम प्रताप सिंह, ऋषभ सिंह व शुभम सिंह, जौनपुर के केराकत निवासी ऋषभ सिंह व रायबरेली के सलोन निवासी सौरभ श्रीवास्तव को उसके इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया है, अन्य आरोपियों की तलाश लगातार जारी है, वहीं प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक होटल के खिलाफ एलडीए को पत्र भेजा गया था। जोन-1 के प्रभारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि होटल अवैध है। मंगलवार को इसे पूरी तरह से सील कर दिया जाएगा।