हथियार के बल पर आठवीं की छात्रा से गैंगरेप


प्रतीकात्मक चित्र - फ़ोटो : सोशल मीडिया

प्रतीकात्मक चित्र - फ़ोटो : सोशल मीडिया



By 0 Posted on: 10/08/2022

उत्तर प्रदेश से बलात्कार की घटनाएं दिन ब दिन सामने आ रही हैं, अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई है जहां आठवीं की छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपियों ने लड़की के मुंहबोले भाई को बंधक बनाया और छात्रा के साथ पांच लोगों ने गैंगरेप जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया। आरोपियों ने पीड़ित लड़की के भाई को कमरे में बंद कर जमकर पीटा, पीड़िता का कहना है कि आरोपियों ने हथियार के  बल पर इस घटना को अंजाम दिया। 

क्या बोली पीड़ित छात्रा?

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि, 'मैं भाई के साथ धार्मिक स्थल से घर वापस जा रही थी तभी कुछ लोगों ने मुझे अगवा कर लिया। भाई को एक कमरे में बंद कर दिया और मेरे साथ गैंगरेप किया गया। हम लोगों ने बचने की काफी कोशिश की, लेकिन वहां से बच निकलने में कामयाब नहीं हो सके। छात्रा गुमसुम हालत में घर पहुंची तब उसे गुमसुम देखकर घरवालों ने वजह पूछी तब पीड़िता ने अपने परिजनों को आपबीती सुनाई। पीड़िता की बात सुन परिजनों के पैरो तले जमीन ही खिसक गई, आनन् फानन में परिजनों ने मोदीनगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई। आरोपियों ने लड़की और उसके मुंहबोले भाई को जान से मारने की धमकी भी दी थी, मारपीट और सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बाद से दोनों भाई-बहन बेहद ज्यादा डरे हुए थे। 

गैंगरेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज 

पूरी घटना पर पुलिस का कहना है कि छात्रा का मेडिकल किया जा रहा है, गैंगरेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों को पकड़ने की कोशिश जारी है, जल्द ही पांचों आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें 

Edited By: Ekagra Gupta