CM YOGI ने गोरखपुर में लगे जनता दरबार में सुनी लोगों की फरियाद, अधिकारियों को तुरंत कार्रवाई करने के दिए आदेश 


सीएम योगी का जनता दरबार

सीएम योगी का जनता दरबार



By sakshi dubey Posted on: 04/06/2023

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश के साथ-साथ अन्य राज्यों में भी अपने काम को लेकर सुर्खियों में छाए रहते है। प्रदेश में हो रहे अवैध कब्जे और माफियाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने को लेकर पुलिस प्रशासन संग बैठक कर सचेत करते है। साथ ही लोगों की जनसमस्याओं का समाधान निकालने के लिए जनता दरबार का आयोजन किया जाता है। इसी कड़ी में आज सीएम योगी ने गोरखपुर में जनता दरबार का आयोजन किया है। 

जनता दरबार में सीएम योगी ने सुनी लोगों की समस्या

आज सीएम योगी गोरखपुर जिले के दौरे पर है, वहां पहुंचकर उन्होंने जनता दरबार का आयोजन किया गया। हर बार की तरह इस बार भी जनता दरबार का आयोजन गोरखनाथ मंदिर परिसद में किया गया। इस दौरान सीएम योगाी ने अलग-अलग राज्यों से आए 400 फरियादियों की समस्या को सुना और अधिकारियों तो समस्या को सुन तुरंत निस्तारण करने के आदेश जारी किए। इस दौरान जनता दर्शन कार्यक्रम में प्रशासन व पुलिस प्रशासन के आलाधिकारी मौजूद रहे।  

सीएम योगी ने उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिहं रावत से की मुलाकात

दरअसल, जब सीएम योगी गोरखपुर जिले से सांसद थे, तभी से वह जनता दरबार लगाते आ रहे है। हर बार सीएम योगी के जनता दरबार में लोगों की भीड़े देखने को मिलती है, तो वहीं जनता दरबार कार्यक्रम के बाद सीएम योगी ने उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिहं रावत मुलाकात कर कई अहम मुद्दों पर चर्चा की. ऐसा माना जा रहा है कि यह चर्चा आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर हुई है. तो वहीं, जनता दर्शन कार्यक्रम के बाद गोरखपुर दौरे पर पहुंचे उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सीएम योगी से मुलाकात की और लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई.

यह भी पढ़े: