वर्दी में दरोगा करा रहे मसाज, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल


वर्दी में दरोगा करा रहे मसाज, वीडियो वायरल

वर्दी में दरोगा करा रहे मसाज, वीडियो वायरल



By 0 Posted on: 27/08/2022

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में मसाज पार्लर की महिला कर्मी के साथ हुई मारपीट का मामला अभी तक ठंडा भी नहीं हुआ था कि एक बार फिर दरोगा का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दरोगा एक यूनिसेक्स मसाज पार्लर में महिला कर्मी से मसाज करा रहे हैं, हैरानी की बात यह है की मसाज कराते वक्त दरोगा वर्दी में हैं। वायरल वीडियो की जानकारी जैसे ही एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय को मिली तब उन्होंने दरोगा को निलंबित कर दिया। आपको बता दें यह घटना भी सिविल लाइंस इलाके की बताई गई है।  

दो दिन पूर्व भी हुई थी एक घटना

आपको बता दें कि दो दिन पूर्व सिविल लाइंस के हॉट स्टफ चौराहे स्थित मसाज पार्लर में महिला कर्मचारी से बदसलूकी करते दरोगा कलीमुल्लाह का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में दरोगा कलीमुल्लाह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। महिला कर्मचारी से बदसलूकी का मामला अभी तक ठंडा भी नहीं हुआ था कि सिविल लाइंस इलाके में ही एक अन्य दरोगा का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर  वायरल होने लगा। वायरल वीडियो में सुभाष चौराहा चौकी पर तैनात दरोगा राकेश चंद्र शर्मा एक यूनिसेक्स मसाज पार्लर में कुर्सी पर बैठे हैं और एक महिला दरोगा की मसाज कर रही है। जब यह वीडियो बनाई जा रही थी तब वह महिला कर्मी वीडियो बनाने वाले व्यक्ति को देखकर मुस्करा भी रही है, इससे साफ़ पता लग रहा है कि महिला को पता है कि दरोगा का वीडियो बनाया जा रहा है। 

एसपी सिटी ने की मामले की जांच

जानकारी के अनुसार यह मामला एक सप्ताह पूर्व का बताया जा रहा है, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने एसपी सिटी संतोष कुमार मीणा को पूरे मामले की जांच का आदेश दिया था। जांच के बाद आई रिपोर्ट के बाद शुक्रवार की देर रात एसएसपी ने दरोगा राकेश चंद्र शर्मा को निलंबित कर दिया। 

सोशल मीडिया पर आ रहे कमेंट

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स वीडियो को जमकर लाइक, कमेंट और शेयर कर रहे हैं। कुछ लोगो ने तो वीडियो पर सवाल कर दिया है कि आखिर मसाज कराने में बुराई क्या है तो कुछ लोगों ने इसका जवाब देते हुए कहा कि दरोगा को वर्दी पहन कर मसाज नहीं कराना चाहिए था। आपको बता दें अभी तक दरोगा पर हुई निलंबन की कार्रवाई को लेकर कोई भी आधिकारिक बयान जारी नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें

Edited By: Ekagra Gupta