घर के बाहर खेल रही दो बच्चियों का अपहरण, एक का शव बरामद




By 0 Posted on: 19/08/2022

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक हैरान करने वाली ख़बर सामने आई है, जहां मोदीनगर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रोड़ी में गुरुवार देर रात दो बच्चियों का अपहरण हुआ था। जिसमें पुलिस ने एक बच्ची को देर रात तक सकुशल बरामद कर लिया था लेकिन एक बच्ची का शव सुबह जंगल में मिला है। पुलिस का कहना है कि बच्ची की गला दबाकर हत्या की गई है।

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के मोदीनगर थाना क्षेत्र के ग्राम रोड़ी में दो बच्चियां गली के बाहर खेल रहीं थीं, जिनमें एक की उम्र 9 वर्ष तब वहीं एक की उम्र 6 वर्ष बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार दोनों बच्चियां खेलते खेलते अचानक लापता हो गईं थी, वहीं ग्रामीणों का कहना है कि गाँव के ही एक युवक ने बच्चियों का अपहरण किया है। बच्चियों के परिजनों ने दोनों बच्चियों को ढूंढ़ने के काफी प्रयास किये लेकिन बच्चियाँ नहीं मिलीं, जिसके बाद परिजनों ने पुलिस का सहारा लिया और पुलिस को सुचना दी। सुचना पर गाजियाबाद के एसएसपी मुनिराज एवं एसपी ग्रामीण डॉ० इरज राजा मई पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुँचे और जंगल में सर्च ऑपरेशन शुरू किया। सर्च ऑपरेशन के दौरान देर रात 6 वर्षीय बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया गया। वहीं, आज सुबह तकरीबन साढ़े पांच बजे पुलिस ने दूसरी बच्ची जिसकी उम्र 9 वर्ष है उसका शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बात करें आरोपी की तब पुलिस ने आरोपी को जंगल से गिरफ्तार कर लिया है।

अनेकों एंगल से जांच कर रही पुलिस 

आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस अब अनेकों एंगल से मामले की जांच कर रही है। आशंका यह भी जताई जा रही है कि आरोपी युवक ने बच्ची के साथ रेप किया और उसके बाद बच्ची की हत्या करदी और शव को जंगल में फेंक दिया। हालांकि अब पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें

Edited By: Ekagra Gupta