मोमोज़ मांगने पर विक्रेता ने ग्राहक पर डाला खौलता हुआ तेल


मोमोज़

मोमोज़



By 0 Posted on: 28/07/2022

आगरा से एक हैरान कर देने वाली तस्वीर सामने आई है जहाँ मोमोस मांगने को ले कर विवाद हो गया और विवाद इतना बढ़ गया की विक्रेता और ग्राहकों में मारपीट हो गई। आगरा के थाना एत्माद्दौला क्षेत्र में एक मोमोज विक्रेता ने दो युवकों पर हमला कर दिया। जानकारी के अनुसार युवकों ने मोमोज मांगे थे, इस पर विक्रेता को गुस्सा आ गया जिसके बाद मोमोज विक्रेता ने एक युवक के ऊपर खौलता हुआ तेल डाल दिया और दूसरे के ऊपर कलछी से वार कर दिया। पीड़ित युवको ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की है। वहीं मोमोज विक्रेता ने भी मामले की शिकायत पुलिस से की है। दोनों पक्षों की तरफ से पुलिस को मामले की शिकायत की गई है जिसके बाद अब पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

क्या है पूरी घटना?

थाना एत्माद्दौला क्षेत्र के कालिंदी विहार में फाउंड्री नगर निवासी दो युवक मोमोज खाने के लिए आए थे। दोनों युवक मोमोज विक्रेता के काउंटर के पास खड़े हो गए और विक्रेता से मोमोस मांगे। जब मोमोज विक्रेता ने काफी समय होने के बाद भी युवकों को मोमोज नहीं दिए तब युवकों ने एक बार फिर मोमोज मांगे। जिस पर विक्रेता भड़क गया और उसने अभद्रता शुरू कर दी और युवकों पर हमला बोल दिया।

हमले में दोनों युवक घायल 

पीड़ित युवकों ने बताया कि मोमोज़ विक्रेता ने एक युवक विकास उर्फ़ भिक्का के ऊपर खौलता हुआ तेल डाल दिया। जब विकास का साथी तनिष्क उसे बचाने के लिए आया तब विक्रेता ने उस पर कलछी से वार कर दिया। विक्रेता द्वारा किये गए इस हमले में दोनों युवक घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई।

क्या बोली पुलिस? 

थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि दोनों युवकों ने मारपीट और तेल डालने की शिकायत की है। वहीं मोमोज विक्रेता ने भी युवकों पर रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है। दोनों पक्षों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है साक्ष्य संकलन करने के बाद वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। 

यह भी पढ़ें 

Edited By: Ekagra Gupta