मासूम के रोने से परेशान महिला ने मासूम को गाड़ी के आगे फेंका


मासूम के रोने से परेशान महिला ने मासूम को गाड़ी के आगे फेंका

मासूम के रोने से परेशान महिला ने मासूम को गाड़ी के आगे फेंका



By 0 Posted on: 30/08/2022

उत्तर प्रदेश के बागपत कोतवाली क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जब एक महिला रोते हुए बच्चे को चुप नहीं करा सकी तो उसने मासूम को हाइवे पर चलती कार के सामने फेंक दिया। वहीं पीछे से आ रही तेज रफ़्तार कार ने बच्चे को कुचल दिया जिसके बाद चालक कार लेकर फरार हो गया।  आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने घायल अवस्था में बच्चे को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद मौके पर जमा भीड़ ने महिला को पकड़ लिया और पुलिस को सुचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को हिरासत में लिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। साथ ही पुलिस ने महिला से पूछताछ भी शुरू करदी है। 

क्या है पूरी घटना

आपको बता दें यह घटना बागपत कोतवाली क्षेत्र के कैनरा बैंक के सामने दिल्ली-सहारनपुर हाइवे की बताई जा रही है, जहाँ शामली के लिलोन खेड़ी की रहने वाली एक महिला जिसका नाम सीता बताया गया है, वह अपने साथ दो बच्चों जिनमे काला जिसकी उम्र 2 वर्ष और कोको जिसकी उम्र 9 वर्ष बताई गई है उन्हें लेकर राजस्थान के लिए जा रही थी। कैनरा बैंक के सामने महिला ने छोटे बच्चे काला जिसकी उम्र 2 वर्ष है उसे इतनी सी बात पर हाइवे पर फेंक दिया, क्योंकि वह बहुत रो रहा था। बच्चे के रोने से महिला इतनी परेशान हो गई की महिला ने उसे कार के आगे धक्का दे दिया। वहीं पीछे से आ रही तेज रफ़्तार कार ने बच्चे को कुचल दिया, बच्चे के ऊपर से दूसरा वाहन भी गुजरने वाला था लेकिन मौके पर मौजूद लोगों ने यातायात रुकवा दिया और आनन- फानन में घायल बच्चे को अस्पताल ले कर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने मासूम को मृत घोषित कर दिया।  

कौन है महिला?

महिला के साथ जा रही 9 वर्षीय कोको ने बताया कि उसके पापा लिलोन खेड़ी में हैं और उसकी मम्मी राजस्थान में हैं, जिनके साथ वह जा रहे थे। हालांकि लोगों का कहना था कि यह महिला इन बच्चों को उठाकर लाई है। फिलहाल पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ जारी है।

यह भी पढ़ें

Edied By: Ekagra Gupta