UP News: बिजली चोरी पर अब पड़ेगी रेड, रात के अंधेरे में निकलेंगे अधिकारी 


UP News

UP News



By SAKSHI Posted on: 23/05/2023

गर्मी के मौसम में लोगों को बिजली की आवश्यकता अधिक होती है पहले से प्रदेश में चोरी की बिजली चलाई जाती थी। वहीं सरकार की ओर से ऐसे लोगों पर एकशन लिए गए थे, इसी कड़ी में अब बिजली की खपत को देखते हुए पावर कॉर्पोरेशन के अध्यक्ष एम देवराज ने विभागीय अधिकारियों आवश्यक दिशा निर्देश दिए है विभागीय अधिकारियों को उन्होंने निर्देश दिए गए है कि गर्मियों में बिजली उपभोक्ताओं को किसी भी प्रकार की कोई समस्या ना हो और विभाग के कर्मचारी किसी भी स्थिति में उपभोक्ताओं के फोन को हर हाल में उठाए।

गर्मी के मौसम में बढ़ी बिजली की मांग 

राजधानी गर्मी बढ़ने के साथ गर्मी की तपिश बढ़ने के साथ ही बिजली की मांग लगातार बढ़ती जा रही है,  निर्धारित शेड्यूल के हिसाब से प्रदेश भर में बिजली आपूर्ति की जाएंगी। सरकार की ओर से कर्मचारियों को कार्य पूरा करने के सख्त निर्देश दिए गए है। अगर कर्मचारी अपना काम समय पर पूरा नहीं करते है तो, उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

पावर कॉर्पोरेशन अध्यक्ष एम देवराज ने निर्देश दिए 

अब कर्मतारी बिजली चोरी को रोकने के लिए रात के अंधेरे में छापे मारे जाएंगे। इस संबंध में पावर कॉर्पोरेशन अध्यक्ष एम देवराज ने निर्देश जारी करते हुए कहा कि लोकल फाल्ट तत्काल ठीक की जाएं। फोन न उठाए जाने की शिकायत को गंभीरता से लिया जाएगा, लखनऊ की आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए 24 घंटे मोबाइल गैंग फील्ड में तैनात रहेंगे। 

यह भी पढ़े: