Delhi

दिल्ली पब्लिक स्कूल को आज सुबह बम की धमकी से संबंधित एक ईमेल मिला। डॉग स्क्वायड और बम निरोधक दस्ते ने स्कूल में जांच की।

"दिल्ली पब्लिक स्कूल को आज बम की धमकी मिली, जिसके बाद तत्काल कार्रवाई की गई। पहले प्राप्त संबंधित ईमेल के जवाब में कुत्ते और बम दस्ते दोनों द्वारा स्कूल का गहन निरीक्षण किया गया था।"जानकारी रखने वाले अधिकारियों के अनुसार, बम धमाके की एक ईमेल चेतावनी प्राप्त होने के बाद, बुधवार की सुबह को दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस), मथुरा रोड, में लगभग 4,000 छात्रों को निकाल लिया गया


पांच घंटों के तलाशी अभियान के बाद, पुलिस इस निष्कर्ष पर पहुंची कि यह संभवतः एक फर्जी ईमेल था। पुलिस उपायुक्त राजेश देव ने बताया, "कोई बम या कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली।" 

स्कूल की प्रिंसिपल, रीमा शर्मा, ने घटना पर टिप्पणी मांगने वाले फोन कॉल या टेक्स्ट संदेशों का कोई जवाब नहीं दिया।

एक पखवाड़े में यह दूसरी बार है कि दिल्ली के एक स्कूल को विस्फोटकों के बारे में एक फर्जी ईमेल मिला है, सादिक नगर में द इंडियन स्कूल को 12 अप्रैल को इसी तरह का एक ईमेल मिला था। उस समय भी, पुलिस ने निष्कर्ष निकाला था कि ईमेल एक अफवाह थी। पांच घंटे चला तलाशी अभियान इंडियन स्कूल को नवंबर 2022 में भी बम की अफवाह वाला ईमेल मिला था।

डीसीपी देव ने कहा कि डीपीएस मामले में, स्कूल को अपने आधिकारिक ईमेल पते पर मंगलवार शाम को फर्जी ईमेल प्राप्त हुआ, लेकिन प्रशासन ने इसे बुधवार सुबह ही देखा।

1 - Comments

  • Entertainment news is best on your channel Good!

Leave a comment